बुधवार, 28 जून 2017

RAS 2016: राम कहानी का कट ऑफ अनुमान सटीक साबित हुआ





मित्रों ,

मुख्य परीक्षा का परिणाम आये हुए तीन दिन बीत गए हैं | बड़ी ख़ुशी के साथ मैं आप सभी को बताना चाहता हूँ कि कट ऑफ को लेकर जो मेरा अनुमान था वो सटीक साबित हुआ | RAS मुख्य परीक्षा के बाद लिखे अपने आलेख में मैंने कट ऑफ 320 से 330 के बीच रहने का अनुमान बताया था | वास्तविक परिणाम में यह 327 रही |
आप लोगों के प्रति मेरा यह कर्तव्य इसी सजगता एवं निष्ठा के साथ जारी रहेगा | असफल अभ्यर्थियों से मैं कहना चाहूँगा कि आप निराश न हो | सफलता असफलता का दौर विद्यार्थी जीवन की एक सामान्य घटना है | अपनी कमियों को पहचान कर उन्हें दूर करने के लिए और अधिक प्रयास करें | सफलता निश्चित रूप से आप के साथ होगी |
सभी सफल अभ्यर्थियों से अनुरोध करता हूँ कि जश्न का समय पूरा हुआ अब साक्षात्कार की तैयारी में लग जाइये |

जल्द ही इंटरव्यू सम्बंधित सामग्री मैं ब्लॉग पर पोस्ट करूँगा | आप अपनी भागीदारी ब्लॉग पर अपने सुझावों और प्रश्नों के आधार पर बाधा सकते हैं |

साभार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें